ब्रेकिंग न्यूज़

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दहाड़ को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha overwhelmed with response to 'Dahaar' at Berlin Film Festival



मुंबई। बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के चल रहे संस्करण में प्रीमियर के दौरान उनकी सीरीज दहाड़ को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी जल्द ही स्ट्रीमिंग सीरीज दहाड़ में पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। बताया जाता है कि दहाड़ एक क्राइम थ्रिलर है, जो अंजलि भाटी (सोनाक्षी सिन्हा द्वारा अभिनीत) नाम की एक पुलिस की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हत्यारे की तलाश में है। इसमें प्रमुख भूमिकाओं में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है।

जर्मनी के बर्लिन में चल रहे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में मिली प्रतिक्रिया पर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दहाड़ को मिली प्रतिक्रिया से मैं वास्तव में अभिभूत हूं। इस अद्भुत सीरीज का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व का क्षण है, और मैं अपने किरदार अंजलि भाटी के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखकर रोमांचित हूं। वह एक सुपरवूमन है, जिसके अंदर कभी न खत्म होने वाली आग है, जो उसे निडर बनने के लिए प्रेरित करती है, जो वह है।

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे डिजिटल माध्यम में प्रवेश करने के बारे में कहा कि यह डिजिटल स्पेस में मेरा पहला उद्यम है और साथ ही मैं पहली बार एक फिल्म समारोह में भाग ले रही हूं, और यह एक शानदार अनुभव रहा है। मैं जोया अख्तर, रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस सुपरवुमन को स्क्रीन पर चित्रित किया। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होना और सीरीज के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना एक अविस्मरणीय अनुभव रहा है। मैं दर्शकों द्वारा दिखाए गए प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हूं, और इसने मुझे कड़ी मेहनत करने और नए रास्ते तलाशने के लिए प्रेरित किया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित सीरीज का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है। दहाड़ के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा एक अन्य ओटीटी प्रोजेक्ट, हीरामंडी में भी दिखाई देंगी, जो संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #Worldhistoryof24february

No comments

Thank you for your valuable feedback