ब्रेकिंग न्यूज़

गुलमोहर भावनात्मक संबंधों, पारिवारिक प्रेम, परिवार को एकजुट रखने के गुणों से भरी फिल्म में शर्मिला टैगोर, अमोल पालेकर, मनोज वाजपेयी जैसे नामचीन सितारे Gulmohar stars Sharmila Tagore, Amol Palekar, Manoj Bajpayee in a film full of emotional bonding, family love, family bonding qualities



नयी दिल्ली। बीती सदी की मशहूर फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और अभिनेता अमोल पालेकर के साथ फिल्म गुलमोहर तीन मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बताया जाता है कि निर्माता-निर्देशक राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित यह फिल्म गुलमोहर भावनात्मक संबंधों, पारिवारिक प्रेम तथा परिवार को एकजुट बनाए रखने वाले सभी गुणों से भरी हुई है।

खास बात यह है कि इस फिल्म में पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शर्मिला टैगोर, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज वाजपेयी और अमोल पालेकर, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ, उत्सव झा और अन्य कलाकार हैं। गुलमोहर फिल्म को बहु-पीढ़ी के बत्रा परिवार पर फिल्माया गया है, जो अपने 34 साल पुराने घर ‘गुलमोहर’ को छोड़कर अन्य जगह बसने पर राजी हैं और उनके जीवन का यह बदलाव उन बंधनों की फिर से खोज है। गुलमोहर के निर्माता राहुल ने बताया कि समय बदल रहा है, लोगों का दुनिया के प्रति और खासकर अपने परिवारों के प्रति नजरिया भी लगातार बदल और विकसित हो रहा है। मेरी सह-लेखिका, अर्पिता मुखर्जी और मैं इस वास्तविकता को एक कथात्मक प्रारूप में तलाशने के इच्छुक थे। यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों के लिए हमारे बत्रा परिवार के साथ प्यार और एकता का अनुभव करने के लिए है। शर्मिला जी, अमोल पालेकर, मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा एक असली परिवार की तरह दिखते और महसूस करते थे। उम्मीद है कि डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।

अभिनेता मनोज फिल्म के कथानक के बावत कहा कि गुलमोहर’ फिल्म प्यार से भरपूर फिल्म है। यह उन सरलताओं और जटिलताओं को समझती है, जो एक परिवार के भीतर होती हैं। यह फिल्म भूमिका निभाने वाले कलाकारों के हर एक किरदार के साथ न्याय करती है और हर एक-दूसरे से अलग दिखता है। उम्मीद है कि दर्शक डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर अपने परिवारों के साथ इस फिल्म का आनंद लेंगे। ”

मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने कहा कि गुलमोहर’ फिल्म दिखाती है कि कैसे बहु-पीढ़ी के लोग अपना व्यक्तिगत जीवन जीते हुए एक साथ आ सकते हैं? राहुल चित्तेला के पास पारस्परिक संबंधों के बारे में बहुत सूक्ष्म और सहानुभूतिपूर्ण दृष्टिकोण हैं और उन्होंने इन समीकरणों को खूबसूरती से खोजा है। जिस तरह से फिल्म ने आकार लिया है, मैं उससे प्यार करती हूं और तीन मार्च को डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म का इंतजार कर रही हूं।

फिल्म में अहम किरदार निभा रही सिमरन ने कहा कि गुलमोहर’ फिल्म तुच्छ बातों से परे है और आपको हमारे जीवन की प्राथमिकताओं के बारे में सोचने पर मजबूर करती है। यह उस तरह की फिल्म है जो आपको आश्चर्यचकित करती है कि क्या आप अपने परिवार के साथ पर्याप्त रूप से जुड़ रहे हैं। मुझे शर्मिलाजी और मनोज जी के साथ काम करने में भी बहुत मजा आया। राहुल एक बेहतरीन निर्देशक हैं और उन्होंने कहानी और पटकथा को एक पायदान ऊपर ले लिया है, फिल्म के संवाद, पल और बाकी सब कुछ अपने परिवार के साथ होने जैसा महसूस हुआ। मुझे इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #Worldhistoryof13february

No comments

Thank you for your valuable feedback