ब्रेकिंग न्यूज़

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण न दे रहा मुआवजा, न दे रहा प्लाट, न सुन रहा बात, ग्रामीण कर रहे बड़े प्रदर्शन के लिए जनसंपर्क Greater Noida Authority is not giving compensation, not giving plot, not listening, villagers are doing public relations for big demonstration



ग्रेटर नोएडा। क्षेत्र के किसानों और अन्य ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर बड़े आंदोलन के लिए सात फरवरी को ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण कार्यालय पर प्रदर्शन करने को लेकर गांव-गांव में जनसंपर्क कर रहे हैं। किसान सभा के कार्यकर्ता वीर सिंह नागर, प्रधान तेजपाल सिंह, इंदरजीत सिंह सूबेदार ब्रह्मपाल एवं डॉ रुपेश वर्मा, रामपुर फतेहपुर रायपुर एवं घोड़ी में जनसंपर्क कर प्राधिकरण के विरुद्ध 7 फरवरी के आंदोलन के लिए अपील की। किसानों की दस फीसदी आबादी के भूखंड, रोजगार एवं अन्य समस्याओं को लेकर किसान सभा गांव-गांव प्रचार कर किसानों को लामबंद कर रही है।

किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर ने बताया कि किसान प्राधिकरण में अपने कार्यों के लिए काफी वर्षों से धक्के खा रहे हैं किसानों को अपमानित किया जा रहा है प्राधिकरण के अफसर भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं। इंद्रजीत सिंह ने बताया कि प्राधिकरण 6 फीसदी प्लॉट आबादियों में नियोजित कर किसानों को आपस में लड़ाने का कार्य कर रहा है किसानों की बनी बनाई आबादियों को जाकर मौके पर तोड़ा जा रहा है जबकि कॉलोनाइजर उनसे पैसे खाकर कालोनियां कटवाई जा रही हैं।

घोड़ी में आयोजित जन सभा को प्रधान तेजपाल सिंह ने संबोधित करते हुए 7 फरवरी के आंदोलन में किसानों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की एवं किसानों को अवगत कराया कि लंबे समय से प्राधिकरण में किसानों की फाइलें मुआवजे के लिए लंबित हैं आबादियों की लीज बैक एवं सुनवाई लंबित है 6 फीसदी के प्लाट बड़ी संख्या में किसानों के लगाए जाने बाकी हैं जबकि 10 फीसदी प्लाट देने के वादे से प्राधिकरण मुकर गया है इसलिए सभी किसानों को एकजुट होकर अपनी आवाज को बुलंद करने की आवश्यकता है। किसान नेता सुधीर रावल एडवोकेट ने उपस्थित किसानों से अधिक से अधिक संख्या में प्राधिकरण पर पहुंचने की अपील की।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #Worldhistoryof2ndfebruary

No comments

Thank you for your valuable feedback