ब्रेकिंग न्यूज़

अंडमान निकोबार में युवती के गैंगरेप के आरोपी पूर्व मुख्य सचिव जितेंद्र, एमडी नारायण, व्यवसायी संदीप के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल Charge sheet filed against former Chief Secretary Jitendra, MD Narayan, businessman Sandeep accused of gang rape of a girl in Andaman and Nicobar



पोर्ट ब्लेयर, 5 फरवरी। अंडमान एवं निकोबार के पूर्व मुख्य सचिव जितेंद्र नारायण और दो अन्य के खिलाफ सामूहिक बलात्कार के मामले में आरोपपत्र दायर किया गया है। यह मामला 21 वर्षीय एक युवती ने दर्ज कराया था। पुलिस ने रविवार को दी जानकारी में बताया कि नारायण, व्यवसायी संदीप सिंह उर्फ रिंकू और निलंबित लेबर कमिश्नर ऋषिश्वरलाल ऋषि के खिलाफ 935 पन्नों का आरोपपत्र लगभग 90 गवाहों के बयानों, फॉरेंसिक रिपोर्ट और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों पर आधारित है। आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) समेत अन्य संबंधित धाराओं में आरोप लगाए गए हैं।

मोनिका भारद्वाज के नेतृत्व वाले विशेष जांच दल (एसआईटी) ने शुक्रवार को आरोपपत्र दाखिल किया। एसआईटी इन आरोपों की जांच कर रही है कि 21 वर्षीय युवती को सरकारी नौकरी का झांसा देकर मुख्य सचिव के आवास पर ले जाया गया और फिर नारायण सहित कई लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। फिलहाल, मामले के तीनों आरोपी जेल में हैं। प्राथमिकी पिछले साल अक्तूबर में दर्ज की गई थी जब नारायण दिल्ली वित्तीय निगम के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में तैनात थे। सरकार ने उन्हें तत्काल प्रभाव से 17 अक्तूबर को निलंबित कर दिया था।

गंगाप्रवाह.काॅम में समाचार, विज्ञापन एवं रचनाएं छपवाने एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क करें

सुब्रतो गोस्वामी (संपादक) मो. 7500817945

E-mail : gangaprawahusn@gmail.com

No comments

Thank you for your valuable feedback