ब्रेकिंग न्यूज़

मुझे मेरी बीबी से बचाओ, ग्वालियर के कराटे चैंपियन करण मांझी की पुलिस से गुहार, पत्नी के झूठे आरोपों से खिलाड़ी का परिवार परेशान Save me from my wife, Gwalior's karate champion Karan Manjhi appeals to the police, the player's family upset due to the false allegations of the wife



ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के उपनगर मुरार थाना क्षेत्र निवासी कराटे चैंपियन करण मांझी अपनी ही नवविवाहिता पत्नी की हरकतों और झूठे आरोपों से परेशान है। इसके साथ ही उसका परिवार भी काफी त्रस्त है। पत्नी से अत्यधिक प्रताड़ित करण ने ऑल आउट पीकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की, यद्यपि चिकित्सकों ने उसे बचा लिया। पत्नी ने करण के भाई और पिता पर छेड़खानी का मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। करण ने पत्नी पर अवैध सम्बन्धो का भी आरोप उसकी पत्नी किसी मोहित तिवारी से मोबाइल पर बातचीत करती हुई परिजनों द्वारा पकड़ी गई थी। उन्होंने इसकी मोबाइल पर हुई चैटिंग भी देखी और अपने आवेदन के साथ पुलिस को दी है। करण की शादी को सिर्फ छह माह हुए हैं। पत्नी द्वारा आए दिन पूरे परिवार को झूठे मुकदमों में फंसा डालने की धमकी देने के कारण 3 नवंबर को ही खिलाड़ी के परिजनों ने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं।

दूसरी ओर 11 नवंबर को नवविवाहिता युवती ने खिलाड़ी के पिता और भाई पर छेड़खानी का मुकदमा मुरार थाने में दर्ज करा दिया। मांझी के परिवार का कहना है कि आरोप पूरी तरह झूठे हैं लेकिन नवविवाहिता ने पुलिस में शिकायत की है इसलिए मुकदमा दर्ज कर लिया गया इससे परिवार के लोग परेशान हैं।

मामले पर अतिरिक्त पुलिस कप्तान राजेश डंडोतिया का कहना है कि जांच में सभी तथ्यों को शामिल किया जाएगा। खिलाड़ी अपने वैवाहिक जीवन से बेतहाशा परेशान हो चुका है उसने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। बताया जाता है कि खिलाड़ी करण मांझी के पिता नरेंद्र मांझी केंद्रीय कारागार में प्रहरी के रूप में तैनात है। करण के परिवार का कहना है कि उनके घर में किसी भी प्रकार की कमी नहीं है लेकिन करण की पत्नी के कारण पूरा परिवार डिस्टर्ब हो चुका है। कराटे चैंपियन करण मांझी का आरोप है कि पत्नी का परिवार पैसे का भूखा है और बात बात में उनके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता रहता है।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

No comments

Thank you for your valuable feedback