ब्रेकिंग न्यूज़

ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या Popular TV serial actress Vaishali Thakkar commits suicide including Yeh Rishta Kya Kehlata Hai



इंदौर/नई दिल्ली। लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक बा बहू और बेबी, ससुराल सिमर का और ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री तथा थिएटर कलाकार वैशाली ठक्कर की इंदौर स्थित अपने घर में आत्महत्या कर लेने की खबर से उनके चाहने वाले स्तब्ध हैं। शुरुआती जांच के आधार पर इसे प्रेम प्रसंग का मामला माना जा रहा है। पुलिस के अनुसार उनके घर से सुसाइट नोट भी मिला है। पुलिस ने इस केस में जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है। बताया जाता है कि अभिनेत्री वैशाली पिछले एक साल से इंदौर में ही रह रही थीं। पुलिस ने बताया कि उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दी। तेजाजी नगर पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया बताया जाता है।

मालूम हो कि वैशाली ठक्कर को सुसराल सिमर का और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे लोकप्रिय सीरियल से खास पहचान और प्रसिद्धि मिली। वैशाली ने ससुराल सिमर का सीरियल में अंजली भारद्वाज और ये रिश्ता क्या कहलाता है में संजना का रोल निभाया था। वैशाली ने सुपर सिस्टर्स, विष या अमृत, मनमहोनी 2 और ये है आशिकी जैसे कई धारावाहिकों में काम किया। उन्होंने कई ब्रांड्स के लिए माॅडलिंग भी की। उनका जन्म 25 जुलाई 1964 को बंबई में हुआ।




No comments

Thank you for your valuable feedback