ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी ने चुनावी वादे पूरे नहीं किए, सिर्फ झूठ बोला: संजय सिंह, राज बब्बर गुरुग्राम सांसद चुने गये तो हर समस्या का होगा समाधान: सचिन पायलट Modi did not fulfill election promises, only lied: If Sanjay Singh, Raj Babbar are elected Gurugram MPs, every problem will be solved: Sachin Pilot



गुरुग्राम। कांग्रेस नेता और पूर्व बालीवुड अभिनेता राज बब्बर इस बार गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार हैं और उनके पक्ष में कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन की घटक पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की गारंटियां केवल झूठ की गांरटी हैं। पिछले 10 साल में जितने भी वादे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए, वह सिर्फ झूठे साबित हुए हैं। कालेधन, किसानों की आय को दोगुना करना, दो करोड़ नौकरियां प्रतिवर्ष, महंगाई खत्म करना, सभी भारतीय नागरिकों के खातों में 15 लाख रुपये भेजने सहित सभी वादे झूठ और जुमले साबित हुए हैं।

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि इन सबका जवाब देने का समय 25 मई को आ गया है। उन्होंने गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता से अपील की कि वे इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राज बब्बर को बहुमत से जिताएं। उनके साथ जनसभा को संबोधित करते हुए जूही बब्बर ने कहा कि संजय सिंह हमारे परिवार के पुराने मित्र हैं और उन्होंने देश की जनता के हितों की आवाज हमेशा संसद में बुलंद की है। संजय सिंह जैसे नेताओं की वजह से ही आज लोकतंत्र जिंदा है। संजय सिंह ने सोमवार को जैकमपुरा के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर बेहतर शिक्षा, बेहतर चिकित्सा सुविधाएं, बिजली, पानी सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना प्राथमिकताएं होंगी। भीम नगर में आयोजित जनसभा में उनके साथ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं गुरुग्राम के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराधा शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. सारिका वर्मा एवं प्रियदर्शनी सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज डावर मौजूद रहे।

गुरुग्राम। गुर्जर समाज के गढ़ माने जाने वाले सोहना विधानसभा में सोमवार को राजस्थान के उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने चुनावी प्रचार का मोर्चा संभाला। सचिन पायलट ने राज बब्बर की जमकर तारीफ की और कहा कि राज बब्बर बहुत ही नेक दिल के इंसान हैं। मै इन्हे बीते कई वर्षों से जानता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि राज बब्बर यहां से सांसद बने तो क्षेत्र की तकदीर बदल देंगे। पायलट ने कहा कि पूरे हरियाणा में बदलाव की आंधी चल रही है।

सचिन पायलट ने कहा कि हरियाणा में तो इंडिया गठबंधन सभी 10 की 10 सीटें जीतने जा रहा है। सचिन पायलट ने कहा कि देश की जनता भाजपा की नीतियों को पूरी तरह से समझ चुकी है। देश में युवा किस तरह बेरोजगार हैं, कितनी महगाई व भ्रष्टाचार है यह सबके सामने है। वे गारंटी के साथ कह सकते हैं कि आगामी 4 जून को देश में इंडिया गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने जा रहा है। वहीं इस मौके पर राज बब्बर ने कहा कि मुझसे कोई भी किसी भी समय मिल सकता है। मेरे साथ अपना सुख-दुख साझा कर सकता है। मैं ऐसा नेता नहीं हूं कि सिर्फ चुनाव आने पर जनता के बीच जाऊं। मैं तो आपके पास आप लोगों के दिलों में बसने आया हूं।


पाठकों से एक अपील -

अगर आपको यह जानकारी रुचिकर लगी हो तो कृपया इसे अधिक से अधिक शेयर कर लोगों की अधिक जानने में रुचि जागृत करें और हमारा सहयोग करें। धन्यवाद !


#worldhistoryofmay22 #InternationalDayforBiologicalDiversity #WorldGothDay

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback