ब्रेकिंग न्यूज़

खुश खबरी - ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम शुरु किया, यूजर्स ने भुगतान मिलने पर एलन मस्क को दिया धन्यवाद Good news - Twitter launches ads revenue sharing program for creators, users thank Elon Musk for getting paid



नई दिल्ली। अब फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब या किसी अन्य वेबसाइट की तरह क्रिएटर्स ट्विटर से भी कमाई कर सकेंगे। ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए शुक्रवार को क्रिएटर्स पेमेंट शुरू करने की घोषणा की। इसके लिए कंपनी ने ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम की शुरुआत की है। ट्विटर के इस फैैैैसले के बाद शेयर प्राप्त करने वाले कई उपयोगकर्ताओं ने मस्क को धन्यवाद दिया। ट्विटर की ओर से क्रिएटर्स को संबोधित संदेश में लिखा है कि हमारे विज्ञापन राजस्व में आपके हिस्से के रूप में आपको 11,298 रुपये प्राप्त होंगे। आपका हिस्सा अगले 72 घंटों के भीतर आपके पेटीएम से जुड़े खाते में जमा कर दिया जाएगा। ट्विटर पर क्रिएटर होने के लिए धन्यवाद।

भारत में ट्विटर उपयोगकर्ता अपने क्रेड कॉइन से जुड़े खाते में भी राशि जमा करवा रहे हैं। राशि प्राप्त करने के बाद एक उपयोगकर्ता ने ट्विटर पर लिखा, मेरे पेटीएम खाते में मेरे विज्ञापन राजस्व को साझा करने के लिए धन्यवाद एलन मस्क। एक अन्य यूजर ने लिखा, धन्यवाद मस्क जी 24,305 डॉलर मिले। दुनिया भर के तमाम क्रिएटर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया में पूछा कि नए कार्यक्रम के माध्यम से उन्हें माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से कितना पैसा मिला। मस्क ने स्पष्ट किया कि इसमें केवल सत्यापित उपयोगकर्ताओं की ही गिनती होती है।


विशेष अपील - कृपया इसे अधिक से अधिक लोगों को शेयर कर और पढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर हमारा सहयोग करें। हम आपके सहयोग के आभारी रहेंगे। आप अपने सुझाव, शिकायतें, जानकारी आदि हमें हमारे व्हाट्सऐप/टेलीग्राम  नंबर 9411175848 पर अथवा ईमेल- peoplesfriend9@gmail.com  पर भेज सकते हैं। अपने समाचार, रचनाएं विज्ञापन छपवाने, अपना अखबार, पत्रिका, फेसबुक पेज, समाचार वेबसाइट, यूट्यूब चैनल इत्यादि शुरु करवाने/ संचालित करवाने इत्यादि के लिए भी आप हमसे उपरोक्त नंबर पर संदेश भेजकर संपर्क कर सकते हैं। कृपया अपना संदेश भर भेजें, फोन न करें। अपना काम भर बताएं संदेश के जरिये, हम उसके अनुरूप आपसे खुद संपर्क कर लेंगे। धन्यवाद ! आभार ! सप्रेम, एपी भारती (पत्रकार, संपादक पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार, रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत)

#WorldRefugeeDay #WorldMusicDay  #WorldHydrographyDay #WorldRainforest Day #InternationalWidowsDay #InternationalOlympicDay #UnitedNationsPublicServiceDay #PassportSevaDivas #InternationalDayofWomeninDiplomacy #InternationalDayoftheSeafarer #InternationalDrugandDrugProhibitionDay #InternationalDayoftheTropics #NationalStatisticsDay #InternationalDayofParliamentarism #SanthalHulDay #WorldSocialMediaDay #Internationaljokeday #WorldUFODay #WorldSportsJournalistsDay #InternationalPlasticBagFreeDay #Nationalbikiniday #WorldZoonosesDay #WorldChocolateDay #NationalBlueberryDay #NationalSugarCookieDay #GlobalEnergyIndependenceDay #InternationalTownCareersDay #WorldPopulationDay #WorldPaperBagDay #WorldRockDays #16july #WorldYouthSkillsDay #WorldSnakeDay

No comments

Thank you for your valuable feedback