ब्रेकिंग न्यूज़

शादी हुए तीन माह बीते, पति फहद के साथ स्वरा भास्कर ने गर्भवती होने की सूचना दी, अपकमिंग फिल्म मिसेज फलानी में दिखेंगी 8 अवतार में Three months have passed since marriage, Swara Bhaskar informed about being pregnant with husband Fahd, will be seen in 8 avatars in the upcoming film Mrs. Falani



नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी मानी, बोल्ड अभिनेत्री और सामाजिक - राजनीतिक रूप से काफी मुखर स्वरा भास्कर ने पति फहद अहमद के साथ मंगलवार को अपने गर्भवती होने की जानकारी सार्वजनिक की। स्वरा इस वर्ष के अंत या अगले साल 2024 की शुरुआत में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं। प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए स्वरा ने सोशल मीडिया पर लिखा- कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का एक साथ जवाब मिल जाता है! धन्य, कृतज्ञ, उत्साहित हो जाती हूं, क्योंकि हम एक नई दुनिया में कदम रख रहे हैं! अभिनेत्री ने अपने शौहर फहद अहमद के साथ तस्वीरें भी साझा की हैं। स्वरा ने जारी की गई तस्वीरों में गुलाबी रंग की पोशाक पहन रखी है और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है।

उल्लेखनीय है कि छह जनवरी, 2023 को एक अदालत में फहद और स्वरा ने अपनी शादी का पंजीकरण कराया था। विवाह की विधिवत घोषणा अभिनेत्री स्वरा और अभिनेता फहद ने 16 फरवरी को की थी।



स्वरा भास्कर आखिरी बार चार यार फिल्म में नजर आई थीं। वह जल्द ही मिसेज फलानी फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उन्होंने 8 चरित्र निभाए हैं। बीते माह मई में आई खबर के अनुसार, जानी मानी फिल्म अभिनेत्री एवं राजनीतिक-सामाजिक कार्यकत्री स्वरा भास्कर ने अपनी आने वाली फिल्म मिसेज फलानी की शूटिंग पूरी कर ली है। मिसेज फलानी फिल्म में उनके कई चरित्र हैं। फिल्म में आठ अलग-अलग कहानियां हैं और स्वरा ने आठ कैरेक्टर के रोल किए हैं जो अलग-अलग क्षेत्र, बोली और भेषभूषा वाली हैं।

स्वरा ने बताया कि मिसेज फलानी वास्तव में खास है क्योंकि इसमें मैंने पहली बार एक ही प्रोजेक्ट में इतने सारे कैरेक्टरों की भूमिका निभाई है। आठ अलग-अलग फीमेल कैरेक्टर बनाना, जो अपने-आप में बिल्कुल जुदा और खास हों लेकिन साथ ही उनके वुमनहूड और अनुभव को एक साथ जोड़ सकें, वाकई मुश्किल था। मैं पहली बार छत्तीसगढ़ में शूटिंग कर रही थी जो अपनी खूबसूरती और विविधता के मामले में आंखें खोलने वाला था। मनीष किशोर जी और उनकी टीम के साथ काम करना खुशी और संतोष देने वाला अनुभव था। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर और विभिन्न मिसेज फलानी बनकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।

मिसेज फलानी में स्वरा विभिन्न राज्यों जैसे उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब और अन्य का प्रतिनिधित्व करने वाली गृहिणी की भूमिका में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक, कुछ अलग करते हुए स्वरा ने फिल्म के लिए अपनी नाक भी छिदवा ली। मिसेज फलानी परियोजना के निदेशक मनीष किशोर ने बताया कि यह एक बहुत ही कॉपेलिंग कहानी है। वास्तव में यह देश के विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों की कहानियों का एक संग्रह है जो बाधाओं को चुनौती देते हुए खुद को चुनौती देती हैं। ये कहानियां अन्य महिलाओं को वह पाने के लिए प्रेरित करेंगी जो करना उन्हें पसंद है। एक निर्देशक के लिए एक ही फिल्म में आठ अलग-अलग कहानियों को निर्देशित करना दुर्लभ है और मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं। उनके अटूट समर्थन के लिए पूरी कास्ट और क्रू को विशेष धन्यवाद। स्वरा के चित्रण अद्भुत हैं। मिसेज फलानी फिल्म का निर्माण थ्री एरोज और सीता फिल्म्स ने किया है, फिल्म एडीटिंग के दौर से गुजर रही है। फिल्म के रिलीज होने की तिथि जल्द घोषित किये जाने की उम्मीद है।

Special Note - अपने समाचार, विज्ञापन, रचनाएं छपवाने, रिपोर्टर बनने और अपना अखबार, पत्रिका, वेबसाइट, यूट्यूब चैनल,फेसबुक पेज आदि संचालन हेतु व्हाट्सऐप 9411175848 पर संपर्क करें  -एपी भारती (पत्रकार) रुद्रपुर उत्तराखंड AP Bharati (Journalist) whatsapp 9411175848 Rudrapur,  Uttarakhand

#instagram #Worldhistoryof8thjune #Fact #Gk #nature #life #politics #administration #government #news #info ##mother'sday2023 #facebook #meta #nationaldengueday #WorldTelecommunicationDay #WorldHypertensionDay #internationalmuseumday #worldfamilydoctorday #WorldBeeDay #InternationalTeaDay2023 #InternationalDayforBiologicalDiversity #WorldTurtleDay #twitter #whatsapp  #NationalBrother'sDay #WorldThyroidDay #NationalBlueberryCheesecakeDay #WorldMenstrualHygieneDay #WorldDigestiveHealthDay #WorldMultipleSclerosisDay #WorldNoTobaccoDay #WorldMilkDay #InternationalDayforProtectionofChildren #InternationalSexWorkersDay #WorldBicycleDay #InternationalDayforProtectionofChildren #worldfoodsafetyday #WorldOceanDay #WorldBrainTumorDay

No comments

Thank you for your valuable feedback