ब्रेकिंग न्यूज़

अभिनेता सोनू सूद के नाम से लोकप्रिय हुई खाने की थाली, सबसे बड़ी थाली पेश कर सूद का किया सम्मान The food plate became popular by the name of actor Sonu Sood, Sood was honored by presenting the biggest plate



मुंबई। जाने माने फिल्म अभिनेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद को हाल ही में हैदराबाद के कोंडापुर के पास जिस्मत जेल मंडी सम्मान प्रदान किया गया। सूद के लिए सभी 17 शाखाओं में भारत में सबसे बड़ी प्लेट सोनू सूद प्लेट लॉन्च की गई। सोनू सूद ने खाने को लेकर ऐसा इनोवेटिव आइडिया पेश करने के लिए जिस्मत जेल मंडी की सराहना की। जिस्मत जेल मंडी के संस्थापक गौतमी चौधरी ने कहा कि इसका नाम अभिनेता सोनू सूद के नाम पर रखा गया है क्योंकि अभिनेता का दिल बड़ा है। सोनू सूद की थाली में एक परिवार के 12 सदस्य एक साथ कई तरह के भोजन के साथ दावत दे सकते हैं।

जिसमत जेल मंडी थाली आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में एक बन गया है, सोनू सूद की थाली खाने के लिए परिवार रेस्तरां में आते हैं। लॉन्च के समय, अभिनेता की एक झलक पाने, सेल्फी क्लिक करने और उनके लगातार किए जा रहे मानवीय कार्यों के लिए धन्यवाद देने के लिए प्रशंसक रेस्तरां में मौजूद थे।

सोनू सूद ने कोरोना की पहली और दूसरी दोनों लहरों के दौरान महामारी के दौरान लोगों की सेवा की थी। पहली लहर के दौरान, उन्होंने मुंबई में फंसे लोगों को उनके गृहनगर तक पहुंचाने में मदद करने की व्यवस्था की थी और दूसरी लहर के दौरान, उन्होंने आवश्यक चिकित्सा की व्यवस्था की थी। 

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #Worldhistoryof19february

No comments

Thank you for your valuable feedback