ब्रेकिंग न्यूज़

मेघा रे सपनों की छलांग शो से लड़कियों को कैरियर संवारने को प्रेरित करेंगी Megha Ray will inspire girls to take up career with the show Sapno Ki Chhalaang



मुंबई। जानी मानी टेलीविजन अभिनेत्री मेघा रे आगामी शो सपनों की छलांग में दृढ़ इच्छाशक्ति और साहसी लड़की का किरदार निभाएंगी। सपनों की छलांग में मेघा रे राधिका बनीं हैं जो सामाजिक प्रतिबंधों के बावजूद अपने सपने को पूरा करने का फैसला करती है और बिना किसी झिझक या अनिच्छा के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए दूसरे शहर में शिफ्ट हो जाती है। मेघा के अनुसार सपनों की छलांग प्यारी कहानी है, जो शुरूआत से ही आप पर हावी हो जाएगी, जैसा कि इसने मेरे साथ किया। यह हर उस लड़की की यात्रा को दर्शाता है जिसने अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने कम्फर्ट जोन को छोड़कर नए शहर में जाकर विश्वास की छलांग लगाई।

मेघा रे कहती हैं कि लड़कों को काम के लिए पलायन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जब उन्हें अच्छे रोजगार के प्रस्ताव मिलते हैं तो यह गर्व की बात होती है, लेकिन जब स्थिति बदल जाती है, तो लड़कियों को हमेशा पुनर्विचार करने, घर के करीब नौकरी खोजने या पूरी तरह से अनुमति नहीं दी जाती है। राधिका इस कहानी में ऐसी कई बाधाओं को तोड़ती हुई नजर आएंगी।

मेघा रे ने बताया कि कि वह एक भरोसेमंद चरित्र है और दर्शक निश्चित रूप से शो में राधिका से जुड़ेंगे। मेघा ने जानकारी दी कि बॉम्बे की लड़की होने के बावजूद, मेरे घर के लोगों ने आराम ने मुझे पेशे के रूप में अभिनय करने से रोक दिया था, लेकिन मैं अभी तीन शो कर चुकी हूं और अधिक की उम्मीद कर रही हूं। मैं ऐसे किरदार निभाना चाहती हूं जो दर्शकों को सुकून दें, कोई ऐसा जिससे वह खुद को जोड़ सकें। राधिका सपने देखने वाली और उपलब्धि हासिल करने वाली महिला है जो इसे पूरा करने का तरीका खोज लेगीय वह सर्वश्रेष्ठ के सिवा किसी चीज से समझौता नहीं करेगी। सपनों की छलांग 10 अप्रैल से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। मालूम हो कि रंग जाउं तेरे रंग में, अपना समय भी आएगा और दिल ये जिद्दी है जैसे शो मेघा रे को खास पहचान हासिल है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof23march

No comments

Thank you for your valuable feedback