ब्रेकिंग न्यूज़

रिलीज से पहले ही चर्चा में भीड़, सख्त लॉकडाउन में जनता की दुर्दशा दिखेगी भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव अभिनीत अनुभव सिन्हा की फिल्म में Crowd in discussion before release, plight of public in strict lockdown will be seen in Anubhav Sinha's film starring Bhumi Pednekar, Rajkumar Rao



मुंबई। जाने माने फिल्मकार अनुभव सिन्हा निर्देशित और गंभीर फिल्मों के लिए खास पहचान रखने वाले बॉलीवुड सिनेमा के अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत और 22 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म भीड़ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अनुभव सिन्हा ने बताया कि भीड़ एक बहुत ही खास फिल्म है, यह एक ऐसी कहानी है जिसे ईमानदारी और करुणा के साथ बताया जाना चाहिए। फिल्म को ब्लैक एंड व्हाइट में शूट किया गया है क्योंकि मैं उस समय अपने देश की नब्ज पकड़ना चाहता था जब हम लॉकडाउन में बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। जब हम विभिन्न मुद्दों से जूझ रहे थे, हमारे समाज का एक वर्ग था जो उपेक्षित था और हमारे लिए अदृश्य था। भीड उनकी कहानी को प्रकाश में लाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें एक ऐसे समाज के सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं जो उन्हें भूल चुका है।”

मंझे हुए कलाकार राजकुमार राव ने बताया कि भीड़ एक ऐसी फिल्म है जो 2020 के भारत लॉकडाउन के सार और देश और दुनिया भर में लाखों लोगों के संघर्षों का सामना करती है। यह उम्मीद और लचीलेपन प्रतिकूलता दृढ़ता की कहानी है। मैं इस तरह की शक्तिशाली परियोजना का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं और दर्शकों को इस अनूठी सिनेमाई यात्रा का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। भीड पर काम करना मेरे लिए एक गहरा भावनात्मक अनुभव था। अनुभव सिन्हा वास्तविक जीवन की कहानियां कहने में माहिर हैं और यह फिल्म अलग नहीं है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है।

फिल्म में मुख्य महिला किरदार निभा रही जानी मानी फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा कि भीड़ एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है, और यह एक सम्मान की बात है कि मैं इस तरह के स्टार कास्ट के साथ काम करने में सक्षम हूं। मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। इस फिल्म का और यह हमेशा मेरे लिए बहुत खास होने वाला है। इस महत्वपूर्ण कहानी को जीवंत करने के लिए अनुभव सिन्हा के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था, और मैं इसे देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती।

फिल्म भीड़ में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित की अहम भूमिका है। अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित फिल्म भीड़ 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof12march

No comments

Thank you for your valuable feedback