ब्रेकिंग न्यूज़

पठान की सफलता का जश्न मनाने मन्नत पर प्रशंसकों की जुटी भीड़ अपार, शाहरुख ने किया अभिवादन, बोले, धन्यवाद! आभार! खुशी! प्यार! Huge crowd of fans gathered at Mannat to celebrate Pathan's success, Shahrukh greeted, said, thank you! Gratitude! Happiness Dear!



मुंबई, 30 जनवरी। सुपर स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत और यशराज फिल्म्स निर्मित विश्व चर्चित फिल्म पठान की शानदार सफलता का जश्न मनाने के लिए और अपने प्रिय सितारे शाहरुख की एक झलक पाने के लिए, हजारों लोग शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर पहुंचे। शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर मन्नत के बाहर स्टार के लिए खड़े होकर चीयर करने वाले प्रशंसकों का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपने प्रशंसकों का अभिवादन कर रहे हैं। उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, मेहमान नवाजी पठान के घर पर। मेरे रविवार को इतना प्यार भरा बनाने के लिए मेरे सभी मेहमानों को धन्यवाद। आभार। खुशी। प्यार। 

मालूम हो कि संकीर्ण, फासीवादी, सांप्रदायिक विचारधारा की राजनीति से प्रभावित लोगों के देशव्यापी विरोध के बावजूद पठान वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट फिल्म के रुप में उभरी है। सिद्धार्थ राज आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से केवल चार दिनों में दुनिया भर में 429 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में - एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान ब्लॉकबस्टर हैं।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #31january2023

No comments

Thank you for your valuable feedback