ब्रेकिंग न्यूज़

प्रधानमंत्री के भव्य इवेंट में लगाए मजदूरों की दिहाड़ी नहीं दिए पैसे, भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा Wages of laborers engaged in Prime Minister's grand event were not paid, case against BJP leader



बेंगलुरु। बड़े-बड़े भव्य इवेंट हो जाते हैं और अनेक बार आयोजनों की भव्य सजावट करने वाले मजदूर मामूली मजदूरी को भी टापते रह जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तमाम रैलियों के लिए जबरन जमीन कब्जा ली जाती रही है और भव्य इवेंट के बाद कचरा, बर्बादी बकाया रह जाती रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 11 नवंबर को बेंगलुरु के संस्थापक नादप्रभु केम्पेगौड़ा की 108 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया, इसके निर्माण के लिए काम पर रखे गए मजदूरों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें बकाया भुगतान नहीं किया गया है।

श्रमिकों ने स्थानीय भाजपा नेता एनएस नंदीश के खिलाफ चिक्कबल्लापुर जिले के सिडलघट्टा थाने में 40 मजदूरों ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक, मजदूरों को बेंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के परिसर में मूर्ति के आयोजन स्थल पर काम करने के लिए रखा गया था। यह आरोप लगाया गया है कि नंदीश ने प्रत्येक मजदूर को 500 रुपये देने का वादा किया था, लेकिन कार्यक्रम पूरा होने के बाद केवल 100 रुपये देने की पेशकश की। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

No comments

Thank you for your valuable feedback