ब्रेकिंग न्यूज़

उर्वशी रौतेला, रवि तेजा और चिरंजीवी तेलुगू मसाला फिल्म वाल्टेयर वीरैया में, मकर संक्रांति पर होगी रिलीज Urvashi Rautela, Ravi Teja and Chiranjeevi in ​​Telugu masala film Waltair Veeraiya, to release on Makar Sankranti



मुंबई। बाॅलीवुड की जानी मानी, खूबसूरत, बोल्ड अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पर मेगास्टार चीरंजीवी के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री उर्वशी चमकीले गुलाबी पैंट के साथ एक नारंगी शर्ट में अच्छी दिख रही हैं और चिरंजीवी एक सफेद टी-शर्ट और काली जींस में सहज दिख रहे हैं। उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, जब मैं पुरस्कार जीतती हूं, तो मैं अपने माता-पिता के बारे में सोचती हूं। मेरे लिए, सर्वश्रेष्ठ होने का मतलब विभिन्न देशों और ब्रह्मांड में इसे साबित करना है। आभारी मेगास्टार एट-चिरंजीवीकोनिडेलागरु, हैशटैग-बॉबीकोल्ली एट-मायत्रीऔफिशीयल हैशटैग-वाल्टेयर वीरय्या।



ध्यातव्य है कि उर्वशी निर्देशक बॉबी कोल्ली की आगामी तेलुगू भाषा की मसाला एक्शन काॅमेडी फिल्म वाल्टेयर वीरैया में दिखाई देंगी, जिसमें चिरंजीवी और रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में उर्वशी की विशेषता वाला एक विशेष गीत होगा। यह फिल्म नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा बड़े पैमाने पर निर्मित की गई है और इसके जी.के. मोहन सह-निर्माता हैं। कैमरा क्रैंक करने वाले आर्थर ए. विल्सन हैं और निरंजन देवरामन संपादक हैं और ए.एस. प्रकाश प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। जानी मानी फैशन आर्टिस्ट सुष्मिता कोनिडेला वाल्टेयर वीरैया की कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।

वाल्टेयर वीरैया फिल्म की कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं और कोना वेंकट तथा के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। बताया गया है कि फिल्म के लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं। आगामी वर्ष के जनवरी महीने में मकर संक्रांति सिनेमा हाॅल के स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।



मालूम हो कि 2012 की आईएमसी मिस इंडिया, 2015 की मिस दीवा यूनिवर्स विजेता तथा मिस यूनिवर्स 2015 की प्रतिभागी उर्वशी रौतेला का जन्म कोटद्वार, गढ़वाल, उत्तराखंड में 25 फरवरी 1994 को हुआ। उन्होंने सिंह साहब द ग्रेट से फिल्मी सफर की शुरुआत की। वे विभिन्न ब्रांडों, विज्ञापन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पिछले कई साल से ग्लैमर जगत में एक्टिव हैं। वे अपनी सुंदरता और बोल्डनेस के लिए खास ध्यान खींचती हैं। उनके लाखों चाहने वाले हैं। वे अपनी गतिविधियों की जानकारी फैंस के साथ इंस्टाग्राम, फेसबुक इत्यादि सोशल प्लेटफार्म्स के जरिये साझाा करती रहती हैं।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

No comments

Thank you for your valuable feedback