ब्रेकिंग न्यूज़

शाहरुख खान का जन्मदिन प्रशंसकों के लिए रहा खास, आधी रात में अभिवादन और पठान का टीजर हुआ रिलीज Shahrukh Khan's birthday was special for fans, greetings in the middle of the night and Pathan's teaser released



मुंबई। भारत की फिल्मी दुनिया के सिरमौर मुंबई बॉलीवुड के किंग खान कहे गये शाहरूख खान की आने वाली फिल्म पठान का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 2 तारीख को शाहरुख का जन्मदिन था। यह दिन उनके चाहने वालों के लिए भी खास रहा। शाहरुख खान के जन्मदिन के अवसर पर पर उनकी आने वाली फिल्म पठान का टीजर रिलीज किया गया है। एक मिनट 24 सेकंड के इस टीजर में शाहरुख बेहद डिफरेंट अवतार में नजर आ रहे हैं। टीजर की शुरुआत आवाज के साथ शुरू होती है, जिसमें लोग पठान के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं कि शाहरुख यानी पठान जिंदा भी है या नहीं, इतने में शाहरुख की दमदार एंट्री होती है।



पठान के टीजर में शाहरूख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की झलक भी देखने को मिली है। मालूम हो कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। पठान फिल्म लेखक और निर्देशक हैं सिद्धार्थ आनंद और निर्माता हैं यश राज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स पर आधारित इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में नामचीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी हैं। 

दूसरी खबर यह है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन के जश्न की शुरुआत करते हुए मध्य रात्रि के समय बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर खड़े प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी। दो साल बाद अभिनेता इस साल अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने बंगले मन्नत की बालकनी पर आये। अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के इंतजार में खड़े उत्साहित प्रशंसकों की तरफ उन्होंने अपने सिग्नेचर पोज में दोनों बाहें फैलाईं, हाथ लहराये। खान के साथ उनका सबसे छोटा बेटा अबराम भी था। शाहरुख के घर की तरफ जाने वाली सड़क पर प्रशंसकों की भीड़ थी, जो अपने स्मार्टफोन के जरिए टॉर्च की रोशनी में खान के लिए जन्मदिन के गीत गा रहे थे। शाहरुख के एक प्रशंसक, सुधीर कोठारी ने अभिनेता को देखने के लिए मंगलवार को चेन्नई से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी।

चेन्नई फैन क्लब एसआरके के संस्थापक सुधीर ने बताया कि वह (शाहरुख खान) लगभग 12 बजकर 10-15 मिनट के आसपास बालकनी पर आये और लगभग 15 मिनट तक वहां रहे। वे हम सभी का आभार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने अपना सिग्नेचर पोज दिया और एक सेल्फी भी खींची। हम हर साल इस पल को फिर से जीने आते हैं। यह हमारे लिए बहुत खास है।

शाहरुख के एक सहयोगी ने पहले कहा था कि इस साल प्रशंसकों के साथ एक बड़ा उत्सव होगा। वह प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगे, जो उन्हें मिलने के लिए देश-दुनिया से उड़ान भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, कोई बड़ी योजना नहीं है। वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिन बिताएंगे।

मालूम हो कि नामचीन अभिनेता शाहरुख ने पिछले दो साल से अपना जन्मदिन बेहद शांत तरीके से मनाया है। पिछले साल उनका बेटा एक साजिश के तहत फर्जी ड्रग केस में फंसाया गया था। इस साल उनके 57वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए, प्रोडक्शन बैनर यश राज फिल्म्स ने बुधवार को देश भर में उनकी 1995 में आयी रोमांटिक-ड्रामा फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है। शाहरुख, आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आये थे। वर्ष 2023 में उनकी तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान शामिल है, जिसका टीजर वर्चुअल तरीके से 2 नवंबर को जारी किया गया। इसके अलावा एटली द्वारा निर्देशित जवान और राजकुमार हिरानी की दुनकी फिल्म शामिल है।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

आदर और प्रेम सहित आपका - एपी भारती (संपादक- पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार) रुद्रपुर, उत्तराखंड

No comments

Thank you for your valuable feedback