ब्रेकिंग न्यूज़

दक्षिण भारतीय सिनेमा की पूर्व अभिनेत्री रंभा कनाडा में अपने बच्चे सहित सड़क दुर्घटना में हुईं घायल Former South Indian cinema actress Rambha injured in road accident with her child in Canada



चेन्नई। दक्षिण भारत की जानी मानी अभिनेत्री रंभा और उनके बच्चों को कार दुर्घटना में चोटें आई हैं। यह दुर्घटना कनाडा के एक चौराहे पर मंगलवार को उनकी कार के दूसरी कार से टकरा जाने से हुई। पूर्व अभिनेत्री रंभा एक समय तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक थी। अब अपने पति और तीन बच्चों के साथ कनाडा में रहती हैं।



रंभा ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब वह अपने बच्चों को स्कूल से लेकर लौट रही थी। रंभा ने कहा कि वह और उनके बच्चे सुरक्षित हैं, हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी साशा अभी भी अस्पताल में है।

सोशल मीडिया पर रंभा ने लिखा- एक चौराहे पर हमारी कार को एक अन्य कार ने टक्कर मार दी थी! मैं अपने बच्चों और नानी के साथ थी, हम सभी को मामूली चोटों आई हैं। मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है। बुरे दिन, बुरा समय। कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। अभिनेत्री रंभा ने सोशल मीडिया पर अपनी क्षतिग्रस्त कार और अस्पताल में भर्ती अपनी छोटी बेटी की तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

मालूम हो कि 5 जून 1976 को विजयवाड़ा में जन्मी विजयालक्ष्मी का फिल्मी नाम रंभा है। उन्होंने तमिल, तेलूगू, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी और बाॅलीवुड की करीब 8 भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वे मंच प्रस्तुतियां भी देती रहीं और विविध विज्ञापनों में माॅडलिंग भी की है।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

आदर और प्रेम सहित आपका - एपी भारती (संपादक- पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार) रुद्रपुर, उत्तराखंड

No comments

Thank you for your valuable feedback