ब्रेकिंग न्यूज़

विधायक खरीदने में विफल मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर तेलंगाना के मंत्रियों, नेताओं को डरा रही, भाजपा की नीति राम-राम जपना, पराया नेता अपना Failed to buy MLA, Modi government is threatening ministers and leaders of Telangana by misusing central agencies, BJP's policy is to chant Ram-Ram



हैदराबाद। टीआरएस Bharat Rashtra Samithi नेता के. कविता ने तेलंगाना के मंत्रियों और अन्य नेताओं को निशाना बनाने के लिए विभिन्न केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को केंद्र की आलोचना की और कहा कि तेलंगाना के लोगों को डराया-धमकाया नहीं जा सकता। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने आरोप लगाया कि खरीद-फरोख्त के अपने प्रयास में विफल रहने के बाद, भाजपा ने विपक्षी दलों के नेताओं को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया।

मालूम हो कि तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य के. कविता स्पष्ट रूप से श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी पर चल रहे आयकर (आईटी) छापे और हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा नागरिक आपूर्ति मंत्री गंगुला कमलाकर के परिवार के सदस्यों के स्वामित्व वाली ग्रेनाइट कंपनियों पर की गई छापेमारी का जिक्र कर रही थी। येल्लारेड्डी निर्वाचन क्षेत्र में टीआरएस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निजामाबाद से पूर्व सांसद के कविता ने भाजपा पर नेताओं को डराने का आरोप लगाया। कविता ने कहा कि भाजपा की एकमात्र नीति राम-राम जपना, पराया नेता अपना है, जहां भाजपा अपने खरीद-फरोख्त के प्रयासों में विफल होती है, तो वह विपक्षी दलों के नेताओं को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करती है।

टीआरएस नेता के. कविता ने सवाल किया कि अगर भाजपा ने कुछ गलत नहीं किया है, तो उसके नेता विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले की विशेष जांच टीम (एसआईटी) से क्यों बच रहे हैं और अदालतों का दरवाजा खटखटा रहे हैं। कविता ने कहा कि भाजपा के पास तेलंगाना में कोई सांगठनिक ताकत नहीं है, इसलिए वह अन्य दलों के नेताओं को अपने साथ शामिल होने की धमकी देने के लिए अपनी शक्ति और धन का दुरुपयोग कर रही हैं। उन्होंने कहा, हम तेलंगाना के लोग हैं, हमें धमकी नहीं दी जा सकती- हम लड़ेंगे, जीतेंगे और हमेशा अपने लोगों की सेवा में रहेंगे।

कविता ने कहा कि अधिक से अधिक नेता जिनकी जन अपील है, उन्हें भाजपा द्वारा परेशान किया जा रहा है, विशेष रूप से टीआरएस पार्टी के लोकप्रिय चेहरे, मंत्री और सांसदों को। उन्होंने भाजपा पर पीएम किसान निधि के लाभार्थियों की संख्या को 13 करोड़ से घटाकर केवल 3 करोड़ करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि यह योजना खुद केसीआर के नेतृत्व वाली टीआरएस सरकार की रायथु बंधु योजना से कॉपी की गई थी। भाजपा को लोगों की भलाई से ज्यादा स्टंट और पीआर की चिंता है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत

No comments

Thank you for your valuable feedback