ब्रेकिंग न्यूज़

उप मुख्यमंत्री की छापेमारी के बावजूद बदहाल है उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य-चिकित्सा सेवा, सुविधाओं के अभाव में अनेक मरीजों की मौत, बहुतों की हालत खराब, अखिलेश ने किया तंज Despite the raid of Deputy Chief Minister, the health-medical service of Uttar Pradesh is in bad shape, many patients died due to lack of facilities, the condition of many deteriorated, Akhilesh took a jibe



लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बेहतर प्रशासन के दावे एकदम खोखले हैं। प्रदेश के अस्पतालों में दवा, डाॅक्टर, स्टाफ और तमाम सुविधाओं का बहुत अभाव है। किसी भी अस्पताल में कुछ घंटे रुककर देखें तो हकीकत खुद ब खुद सामने आ जाती है। पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश और समाजवादी पार्टी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य चिकित्सा सेवा की बदहाली पर भाजपा सरकार पर हमला बोला और कहा कि उप मुख्यमंत्री छापेमारी करते रहते हैं, इसके बावजूद नतीजे में कोई सुधार नहीं हो रहा है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने यहां लखनऊ में प्रेस को जारी एक बयान में कहा कि राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक होने का नाम नहीं ले रही है। अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री निर्देश पर निर्देश देते रहते हैं लेकिन सरकारी अस्पतालों में हालत वही ढाक के तीन पात वाली है। यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है। अब तक इससे कई मौतें हो चुकी हैं। कई हजार डेंगू केस दर्ज किए जा चुके हैं। अस्पतालों में बीमारों की कतारें लगी हुई हैं। बुखार, उल्टी, दस्त के मरीज बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच रहे हैं। दिल के मरीजों की देखभाल भी ठीक से नहीं हो पा रही है। भाजपा सरकार ने कोरोना काल में जिस तरह लोगों को अनाथ छोड़ दिया था, वही रवैया इन दिनों भी दिखाई पड़ रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि डेंगू के खतरे से भाजपा सरकार जिस तरह जानकर भी अनजान बनी हुई है वह खतरनाक स्थिति है। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का जमीनी हकीकत पर कोई ध्यान नहीं है। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि पता नहीं मुख्यमंत्री की मशहूर टीम इलेवन और टीम नाइन इस समय कहां हैं?

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

आदर और प्रेम सहित आपका - एपी भारती (संपादक- पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार) रुद्रपुर, उत्तराखंड

No comments

Thank you for your valuable feedback