ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा राजनीतिक स्वार्थ के लिये धर्म जाति के नाम पर समाज तोड़ने का काम करती है -अखिलेश BJP works to break society in the name of religion and caste for political gains - Akhilesh



मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिये धर्म जाति के नाम पर समाज को तोड़ने का काम करती है। मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव में अपनी पत्नी एवं सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में मैथिल वाटिका में मैथिल समाज के लोगों की चुनावी बैठक को संबोधित करते हुये यादव ने कहा कि आप मैथिल समाज के लोग नेता जी (मुलायम सिंह यादव) से जुड़े थे उनका भरपूर सहयोग किया। नेता जी ने हमेशा किया जोड़ने का काम किया। भारतीय जनता पार्टी हमेशा तोड़ने का काम करती है लेकिन नेता जी ने हमेशा जोड़ने का काम किया था। भाजपा से सावधान रहें क्योंकि भाजपा के लोग हमारे बीच विवाद पैदा करने का काम कर रहे हैं। कभी धर्म के नाम पर तो कभी जात के नाम पर तोड़ने का काम कर रहे हैं।

यादव ने कहा कि आज उपचुनाव मैनपुरी में चल रहा है जो बहुत कम समय के लिए तय है लेकिन यह चुनाव अहम भूमिका रखता है क्योंकि इस चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश और देश की नजरें हैं। मैनपुरी तो समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है और यहां से नेताजी के अलावा अन्य प्रत्याशी भी ऐतिहासिक जीत हासिल कर चुके हैं इस गढ़ को तोड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी के लोग भारी भरकम प्रयास करने में जुटे हुए हैं।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि मैनपुरी का उपचुनाव पूरे देश में अहम चुनाव माना जा रहा है क्योंकि मैनपुरी से ही राजनैतिक संदेश पूरे देश में जाएगा यदि समाजवादी पार्टी इस चुनाव में विजय पताका फहरायी तो 2024 के चुनाव में यह बेईमान भारतीय जनता पार्टी के लोग अपनी मनमानी नहीं कर पायेंगे।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत

No comments

Thank you for your valuable feedback