ब्रेकिंग न्यूज़

महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध और नशे को बढ़ाना ही भाजपा सरकार का एजेंडा, चुनाव प्रचार में बोले पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा The agenda of the BJP government is to increase inflation, unemployment, corruption, crime and drugs, former Chief Minister Hooda said in the election campaign



हिसार। पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में हरियाणा विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कई गांवों में चुनाव प्रचार किया। कांग्रेस कार्यालय में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व लोहारू विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजसिंह गागड़वास, युवा इनेलो के राष्ट्रीय सह प्रभारी एवं जिला पार्षद नरेंद्रराज गागड़वास, भिवानी युवा जिलाध्यक्ष विशाल ग्रेवाल, भागीरथ नंबरदार बालसमंद ने हुड्डा की मौजदूगी में इनेलो छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार 5 सूत्रीय एजेंडे पर काम कर रही है। प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध और नशे को बढ़ाना ही सरकार का एजेंडा है। इसीलिए जनता इस सरकार से छुटकारा चाहती है, जिसकी शुरुआत आदमपुर से होगी।

हुड्डा ने कहा कि आदमपुर में वे जयप्रकाश जेपी के लिए वोट मांग रहे हैं। हुड्डा के मुताबिक ग्रामीण बताते हैं कि 8 साल में मौजूदा सरकार ने आदमपुर में एक भी विकास कार्य नहीं करवाया है। लोग चाहते हैं कि हरियाणा में फिर से कांग्रेस सरकार बने और विकास का पहिया घूमे। इसीलिए 36 बिरादरी का प्यार और समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है। इससे पार्टी की जीत स्पष्ट नजर आ रही है। लगातार अलग-अलग दलों से नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, जो बताता है कि बदलाव का रुख किस ओर चल रहा है। सफाईकर्मियों की हड़ताल पर हुड्डा ने कहा कि वह इनकी मांगों का समर्थन करते हैं। कर्मचारी सरकार से कोई भीख नहीं, बल्कि अपना अधिकार मांग रहे हैं। लेकिन गूंगी और बहरी हो चुकी सरकार सुनने के लिए तैयार नहीं है।

चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश जेपी के लिए जनता से वोट की अपील करते हुए हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष चै. उदयभान ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए कुलदीप बिश्नोई मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष से नीचे पद की बात भी नहीं करते थे, लेकिन भाजपा में वे जिलाध्यक्ष बनने की मांग तक नहीं कर सकते। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई को पार्टी में शामिल करके भाजपा ने बेहद घाटे का सौदा किया है। क्योंकि एक दलित प्रदेश अध्यक्ष की खिलाफत में कांग्रेस छोड़ने वाले को शरण देकर भाजपा ने खुद की दलित विरोधी मानसिकता को जगजाहिर कर दिया है। उदयभान ने पूछा कि कुलदीप बिश्नोई कभी आदमपुर में दलितों के साथ भेदभाव के मुद्दे पर क्यों नहीं बोलते। वो दलित और पिछड़ों को खुद से छोटा क्यों समझते हैं? इस चुनाव में कुलदीप को राजनीतिक ही नहीं, बल्कि सामाजिक तौर पर भी जवाब देना पड़ेगा।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

आदर और प्रेम सहित आपका - एपी भारती (संपादक- पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार) रुद्रपुर, उत्तराखंड

No comments

Thank you for your valuable feedback