ब्रेकिंग न्यूज़

टीम इंडिया को बड़ा झटका, इशांत का दूसरे टेस्ट में खेलना

भारत और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच क्राइस्टचर्च में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) टीम का हिस्सा नहीं होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इशांत को दायें टखने में चोट लग गई है जिसके कारण वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे. उनकी जगह उमेश यादव को मौका मिल सकता है. आपको बता दें क्रिकेटर बनने से पहले उमेश यादव ने सेना में भर्ती होने के लिए आवेदन किया था लेकिन उनका चयन नहीं हो सका था.




इशांत को पुरानी चोट के कारण पैर में हो रहा है दर्द
रिपोर्ट्स के मुताबिक इशांत गुरुवार को नेट्स में जमकर अभ्यास करते दिखे थे जबकि मैच से एक दिन पहले वह नेट्स पर आए ही नहीं. इशांत ने गुरुवार को टीम मैनेजमेंट को बताया था कि 20 मिनट गेंदबाजी करने के बाद उनके पैर में दर्द होने लगा था. इसके बाद 28 फरवरी को उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है.

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने पहले टेस्ट मैच में पांच विकेट हासिल किए थे. भारत दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे है और ऐसे में इशांत का न खेलना उसे मुश्किल में डाल सकता है. इशांत (Ishant Sharma) न्यूजीलैंड (New Zealand) आने से पहले एनसीए (NCA) में थे जहां उन्होंने अपना फिटनेस टेस्ट दिया था. इशांत को रणजी ट्रॉफी के मैच के दौरान टखने में चोट लगी थी जिसके बाद एनसीए में रहे थे. इशांत को फिर से उसी चोट के कारण दर्द महसूस हो रहा है जिसके चलते क्राइस्टचर्च में उनके खेलने पर संशय है.

No comments

Thank you for your valuable feedback